रविवार, 15 अप्रैल 2018

शिव कला आर्ट कैंप आज से

शिव कला आर्ट कैंप 
चित्तौडग़ढ़ आर्ट सोसायटी का विश्व कला दिवस पर आयोजन
मूमल नेटवर्क, चित्तौडग़ढ़।
चित्तौडग़ढ़ आर्ट सोसायटी की ओर से विश्व कला दिवस के अवसर पर शिव कला आर्ट कैंप का आयोजन किया गया है। 14 से 16 अप्रैल तक यह कैम्प सांवलियाजी विश्रांति गृह में हो रहा है। इसमें विभिन्न राज्यों के 30 कलाकार भाग ले रहे हैं। सभी कलाकार भगवान शिव को केन्द्र में रखते हुए कला रचना करेंगे।
कैम्प का उदघाटन कल सुबह सुबह 11 बजे हुआ। सचिव मुकेश शर्मा ने बताया कि दक्षिणी राजस्थान प्रादेशिक माहेश्वरी युवा संगठन एवं जिला माहेश्वरी युवा संगठन के संयुक्त तत्वावधान से कला शिविर में शिव कला कार्य किया जाएगा। राष्ट्रीय स्तर के 30 कलाकारों के साथ स्थानीय कलाकार शिरकत करेंगे। क्यूरेटर चित्रा बांगड़ के अनुसार इस पहल से कला का प्रचार-प्रसार होगा। कार्यक्रम के सह-संयोजक नरोत्तम हेड़ा ने बताया कि कैम्प में तैयार कृतियों की प्रर्दशनी 16 अप्रैल को लगाई जाएगी।
यह हैं कैम्प के प्रतिभागी
उड़ीसा से प्रदीप्ता किशोरदास, मेरठ से डॉ. प्रिंस राज, गुडग़ांव से दीपक, गोरखपुर से सुष्मिता, शिप्रा, मुंबई से पल्लवी, बड़ौदा से अप्पला राजू, पीनल पांचाल, अजमेर से सचिन साखलकर, जोधपुर से जयराजसिंह राठौड़, रूपककुमार, बालोतरा बाड़मेर देबाबत्र डे, उदयपुर से डिंपल, राहुल माली, बांसवाड़ा से सुमन जोशी, बूंदी से सुनील जांगिड़, भीलवाड़ा से एसएन सोनी, महेश, बबिता के साथ ही चित्तौडग़ढ़ आर्ट सोसायटी के लक्ष्मीनारायण वर्मा, दिलीप जोशी, प्रतिभा यादव, दीपिका शर्मा, गौरव शर्मा, यामिनी वर्मा, सत्येश, सुमित शर्मा भाग लेंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं: